Ritu Shivpuri

साल 1993 में आंखें फिल्म आई थी । जिसमें एक गाना “लाल दुपट्टा वाली तेरा नाम तो बता” इसमें अभिनेता गोविंदा और चंकी पांडे कॉमेडी तथा एक्शन करते हुए देखे गए । लेकिन इस भाग का मुख्य श्रेय गाने में उपस्थित अभिनेत्री “रितु शिवपुरी (Ritu Shivpuri)” को दिया जा रहा है और उनके विषय में चर्चा की जाएगी । आज फिल्म को 29 वर्ष हो चुके हैं । और रितु का लुक देखने लायक है । चलिए फिर रितु के हाल की जानकारी को उजागर करते हैं ।

आंखें फिल्म गोविंदा की कोस्टार ने इस गाने में अभिनय किया था । जिनका नाम रितु शिवपुरी था । उन्होंने इस गाने से खूब प्रसिद्धि हासिल की । आपको बता दें उसके पश्चात रितु ने और भी कई फिल्मों में काम किया । लेकिन वह सभी फिल्में फ्लॉप हो गई । जिसके चलते उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली । वैसे रितु के फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की और भी अन्य कई वजह रही चलिए फिर उन वजहों को जानते हैं ।

आपको बता दें के उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अपने निजी जिंदगी के कारण छोड़ा । उन्होंने “हरि वेंकट” के साथ विवाह कर लिया । उसके पश्चात वह अपनी पारिवारिक जिंदगी में पूर्ण रुप से विलीन हो गए । और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा अलविदा कह दिया । लेकिन कुछ सालों के पश्चात उन्होंने टेलीविजन इंडस्ट्री से कमबैक करने की कोशिश की ।

Ritu Shivpuri

लेकिन परिवार और निजी जिंदगी के कारण टेलीविजन इंडस्ट्री से खुश नहीं थी और उन्होंने टेलीविजन को भी अलविदा कह दिया । वह अपने पारिवारिक जीवन में व्यस्त हो गए ।

Ritu Shivpuri

रितु शिवपुरी वर्तमान में ज्वेलरी डिजाइन पर अपना हाथ आजमाने में कामयाब रहे । वह तो ज्वेलरी डिजाइनर के रूप में वर्तमान में कार्यरत है । वह अपने इस काम से बेहद खुश है । और परिवार को भी पूरा समय दे पा रही है । अपने प्रोफेशन को मीडिया तथा सोशल मीडिया के जरिए प्रमोद करते हुए देखे जाते हैं । और उनके फैंस उनके इस काम की सराहना करते हैं ।

क्या वजह है, जिस कारण अक्षय कुमार का बेटा कभी यह नहीं बताता कि वह अक्षय का बेटा है ।

One thought on “आंखें फिल्म के सॉन्ग “लाल दुपट्टा वाली” हीरोइन का 29 सालों बाद आज बदल गया है, लुक ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.