the lookalike of Aishwarya Rai

आज ‘ऐश्वर्या राय’ का कौन दीवाना नहीं है । पिछले कई दशकों से उन्होंने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अभिनय करके अपना नाम बनाया है । वह पूरे विश्व में सबसे सुंदर महिलाओं के रूप में गिनी जाती हैं । और फैंस का कहना है की उनके जैसा दुनिया में कोई दूसरा नहीं है । यदि आप यह सोच रहे हैं तो, आप गलत है । आज मैं आपको ऐसे 5 खूबसूरत और बोल्ड महिलाओं के विषय में बताऊंगा । जो की हूबहू ऐश्वर्या राय की हम शक्ल (the lookalike of Aishwarya Rai) और उनसे भी ज्यादा खूबसूरत है ।

1 – महलाघा जबेरी

महलाघा जबेरी ईरान की एक बहुत ही खूबसूरत मॉडल है । जो की ऐश्वर्या राय की तरह दिखाई देती हैं। बता दें, जबेरी की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बहुत है । उनके इंस्टाग्राम पर 30 लाख फॉलोअर से ज्यादा मौजूद हैं । और उन्होंने भारत का दौरा भी किया है । जिस कारण लोग उन्हें ईरानी में ऐश्वर्या राय की नाम से भी बुलाते हैं ।

महलाघा जबेरी

2 – आमना इमरान

आमना इमरान पाकिस्तान की एक बेहद खूबसूरत ब्यूटीशियन ब्लॉगर है । जो की हूबहू ऐश्वर्या राय की तरह दिखती हैं । उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर “ऐश्वर्या राय की फोटो कॉपी” लिख रखा है । और उन्हें इस बात का बेहद गर्व है । वह भारत की एक बहुत ही खूबसूरत महिला की हूबहू नकल है । असल जिंदगी में बहुत ही हॉट और बोल्ड है । और ब्यूटी के टिप्स अपने ब्लाग के जरिए दिया करती हैं ।

आमना इमरान

3 – अमूज अमृता

अमूज अमृता उन दिनों चर्चा में आ गई । जब उन्होंने ऐश्वर्या राय की मूवी का एक क्लिप कट करके । और उसमे लिप्सिंग करके सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया । वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया । क्योंकि अमृता की शक्ल हूबहू ऐश्वर्या राय से मिल रही थी । जिस कारण यह रातों-रात सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई । और इन्हें एक ऐश्वर्या राय का फोटो कॉपी के रूप में जाना जाने लगा ।

अमूज अमृता

4 – मानसी नाईक

मानसी नायक एक मराठी अभिनेत्री हैं । और यह पूर्ण रूप से ऐश्वर्या राय की तरह दिखाई देती हैं । बहुत सुंदर महिला होने के साथ-साथ इन्हें मराठी फिल्म की ऐश्वर्या राय कहा जाता है । यह भी ऐश्वर्या राय की हमशकल के रूप में मशहूर हैं । और उनकी फोटो कॉपी है । आप का सकते हैं की मानसी नाईक इन दिनों ऐश्वर्या राय को भी फेल कर रही हैं ।

मानसी नाईक

5 – स्नेहा उल्लाह

स्नेहा उल्लाह को कौन नहीं जानता । सलमान खान की फिल्म साल 2005 में “लकी” रिलीज की गई । उसे फिल्म में इन्हें बतौर मुख्य अभिनेत्री के रूप में चुना गया । लोगों ने जब स्नेहा को देखा । तो उन्होंने उसकी तुलना ऐश्वर्या राय की तरह से करनी शुरू कर दिया । जिस कारण यह उनके हम शकल के रूप में भारत में प्रसिद्ध हो गई ।

स्नेहा उल्लाह

यह थी ऐश्वर्या राय की कुछ हम शकल (the lookalike of Aishwarya Raii) जो की इसलिए प्रचलित है । क्योंकि वह एक प्रसिद्ध अभिनेत्री की फोटो कॉपी है ।

ये भी पढे … पुरुष अभिनेता से भी ज्यादा फीस लेती है, ये बॉलीवुड की टॉप 5 अभिनेत्रियां ।

One thought on ““ऐश्वर्या राय” की हमशकल 1 नहीं 5 हैं । जिसमें असली कौन है ? और नकली कौन है ? यह पहचान पाना हो रहा है मुश्किल !”

Leave a Reply

Your email address will not be published.